CRPF जवान के घर ड्रीमलैंड सिटी में हुई चोरी, नगदी सहित जेवर ले उड़े चोर।

Rate this post

CRPF जवान के घर ड्रीमलैंड सिटी में हुई चोरी, नगदी सहित जेवर ले उड़े चोर।

Multai Chori News. मुलताई में चोरियों का सिलसिला एक बार फिर शुरू हो गया है। बैतूल रोड क्षेत्र में स्थित ड्रीमलैंड सिटी में सीआरपीएफ जवान के सूने घर में बीती रात अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर सोने के जेवर और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। सुबह दूधवाले के पहुंचने पर इसकी जानकारी मिल सकी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है।

छत्तीसगढ़ के सुकमा में पदस्थ सीआरपीएफ जवान कृपाशंकर साहू ने बताया कि 6 मार्च को उनकी माताजी रुकमणी साहू का निधन मुलताई तहसील के ग्राम बरखेड़ में हुआ था। इससे पत्नी मीना साहू सहित अन्य परिजन ड्रीमलैंड सिटी के मकान पर ताला लगा कर ग्राम बरखेड़ चले गए थे। आज शनिवार सुबह दूधवाला दूध देने आया तो उसने पोर्च के गेट में लगे ताले टूटे हुए देखे तो सामने रहने वाले शिक्षक गजानन चिकाने को जानकारी दी। श्री चिकाने ने चोरी होने की जानकारी मीना साहू को दी।

जानकारी मिलने पर कृपाशंकर साहू परिजनों को लेकर ग्राम बरखेड़ से मुलताई पहुंचे। घर पर देखा तो प्रवेश द्वार का ताला टूटा हुआ था। स्टोर रूम का सामान बिखरा हुआ था। बेडरूम में रखी लोहे की अलमारी खुली पड़ी थी। सामान अस्त-व्यस्त था।

चोरों ने अलमारी में रखे सोने और चांदी के जेवर से भरा बैग एक कागजात का बैग ₹7000 नकद के साथ मोबाइल चार्ज करने वाला पावर बैंक, बाइक की चाबी चुरा कर ले गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। कृपाशंकर साहू ने बताया कि चोरों ने तीन लाख से ज्यादा के गहने चुरा कर ले गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button